टी ट्री ऑयल – एंटी एजिंग “डाउन अंडर” वंडर

0

तैलीय त्वचा की देखभाल उपचार

चाय के पेड़ का तेल तैलीय त्वचा की देखभाल और मुँहासे के प्रकार के लिए एक प्रभावी उपचार है। यह प्राकृतिक उत्पाद बहुत बहुमुखी है और इसका उपयोग कई बीमारियों और स्थितियों के लिए किया जा सकता है।

यह त्वचा पर बेहद कोमल है और संक्रमण को रोकता है, गंदगी और सीबम को बंद होने से रोकने के लिए छिद्रों को साफ करता है, और आमतौर पर मुंहासों के साथ होने वाले निशान को कम कर सकता है। यह एक प्राकृतिक एंटीसेप्टिक, कीटाणुनाशक, कवकनाशी और जीवाणुरोधी है।

मुँहासे उपचार त्वचा की देखभाल

कई प्रकार के तैलीय और मुंहासे बैक्टीरिया के कारण होते हैं। चाय के पेड़ का तेल अपने उपचार गुणों के लिए जाना जाता है, इसलिए यह इस उत्पाद को तैलीय और मुँहासे वाली त्वचा के लिए एक लोकप्रिय विकल्प बनाता है।

यह त्वचा उपचार त्वचा के तेल के साथ आसानी से मिश्रित हो जाएगा और यह कवक और अन्य जीवों के विकास के लिए बिना आमंत्रण वाली त्वचा की रासायनिक बाधाओं को बदल देता है।

इस उत्पाद को इसके शुद्ध रूप में खरीदा जा सकता है, और इसका उपयोग कई अन्य उत्पादों में एक घटक के रूप में भी किया जाता है। ये उत्पाद औषधीय एजेंटों से लेकर प्राकृतिक त्वचा और सौंदर्य देखभाल तक हैं।

तैलीय और मुंहासों वाली त्वचा के लिए त्वचा की देखभाल का उपचार उतना ही आसान हो सकता है, जितना कि रूई के फाहे से सक्रिय दोषों या अत्यधिक तैलीय क्षेत्रों पर सीधे तेल लगाना या यह विभिन्न प्रकार के उत्पादों जैसे फेशियल क्लींजर, टोनर, स्पॉट ट्रीटमेंट में भी पाया जा सकता है। , जैल, क्रीम, मास्क, ओवरनाइट ट्रीटमेंट, ब्लेमिश स्टिक और मेकअप।

अरोमाथेरेपी मैजिक -स्किन केयर टिप

इस प्राकृतिक तेल का उपयोग अरोमाथेरेपी में भी किया जा सकता है। तैलीय त्वचा को संतुलित करने का एक शानदार तरीका है कि थोड़े मोटे समुद्री नमक के साथ आवश्यक तेल के मिश्रण का उपयोग किया जाए।

स्क्रब के मिश्रण को अपने चेहरे पर सर्कुलर मोशन में आंखों के क्षेत्र से बचते हुए लगाएं। गुनगुने पानी से धो लें। नमक एक्सफोलिएशन में सहायता करता है, जबकि तेल त्वचा को साफ करता है, तैलीय क्षेत्रों को सुखाता है और त्वचा को शांत करता है।

“नीचे नीचे” आश्चर्य

चाय का पेड़ ऑस्ट्रेलिया और उत्तरी न्यू साउथ वेल्स का मूल निवासी है। इसकी पत्तियों के भाप आसवन द्वारा तेल प्राप्त किया जाता है।

असली चाय के पेड़ का तेल मलाइका चाय के पेड़ से आता है। वहाँ कई ब्रांड हैं जो घटिया पेड़ों से हैं। सुनिश्चित करें कि आपकी खरीदारी वास्तविक है।

इस तेल के चमत्कारों का आनंद लें – “एक बोतल में प्रकृति दवा किट।”


Comments are closed.

You have successfully subscribed to the newsletter

There was an error while trying to send your request. Please try again.

Health Santa will use the information you provide on this form to be in touch with you and to provide updates and marketing.