झुर्रियों, आंखों के काले घेरों और सूजे हुए बैग के लिए सबसे अच्छी एंटी एजिंग आई क्रीम कैसे पाएं

0

चलिए इसका सामना करते हैं, आपकी आंखों के नीचे झुर्रियां, महीन रेखाएं, आंखों के नीचे डार्क सर्कल और पफी बैग से ज्यादा कुछ भी आपको बूढ़ा नहीं दिखाता है। सबसे अच्छी एंटी एजिंग आई क्रीम का उपयोग करने से इन बदसूरत उम्र बढ़ने के संकेतों से छुटकारा पाने में मदद मिल सकती है और आप अपनी सही उम्र या उससे भी कम उम्र के दिख सकते हैं। हालांकि सबसे अच्छी एंटी एजिंग आई क्रीम ढूंढ़ना पूरी तरह से अलग कहानी है…

आपकी आंखों के आसपास की त्वचा शायद आपके पूरे शरीर पर इलाज के लिए सबसे कठिन क्षेत्र है। एक के लिए, यह आपके शरीर पर त्वचा का सबसे पतला क्षेत्र है। दूसरा, यह सबसे संवेदनशील है। इसका मतलब यह है कि अवांछित उम्र बढ़ने के संकेतों से छुटकारा पाने के लिए केवल शक्तिशाली, लेकिन कोमल सामग्री का उपयोग किया जा सकता है।

यह समझना महत्वपूर्ण है कि कोई भी पुराना एंटी एजिंग आई क्रीम या लोशन आपकी आंखों के आसपास की त्वचा का इलाज नहीं करेगा। विज्ञान और सेल कायाकल्प तकनीक की पेशकश करने वाली सर्वोत्तम अत्याधुनिक सामग्री के साथ बनाई गई केवल एक एंटी एजिंग आई क्रीम आपको वांछित परिणाम देगी (जो मुझे लगता है कि चिकनी, आयु-मुक्त त्वचा है)।

पफी आई बैग से छुटकारा पाने के लिए सबसे जिद्दी उम्र बढ़ने के संकेतों में से एक है। वे खराब जल निकासी, नाजुक केशिकाओं और त्वचा के ढीलेपन के कारण अतिरिक्त द्रव निर्माण के कारण होते हैं। लेकिन एंटी एजिंग आई क्रीम जैसे इंग्रेडिएंट का इस्तेमाल करना आईलिस (टीएम) आपकी आंखों के नीचे की त्वचा को मोटा और कड़ा बनाते हुए द्रव जल निकासी और केशिका परिसंचरण में सुधार करके पफी आई बैग को नाटकीय रूप से कम कर सकता है।

यहाँ प्रमाण है: “40 से 60 वर्ष के बीच 20 स्वयंसेवकों के एक नैदानिक ​​​​अध्ययन में, जिनकी आंखों के नीचे पुराने बैग थे, 65% ने केवल 28 दिनों के बाद बैग में उल्लेखनीय कमी दिखाई, और 70% ने 56 दिनों के बाद औसत दर्जे का सुधार दिखाया।”

उम्र बढ़ने के पहले संकेत जो आमतौर पर आपकी आंखों के नीचे और आसपास विकसित होते हैं, झुर्रियां और महीन रेखाएं होती हैं। यह मुख्य रूप से आपकी त्वचा में कोलेजन और इलास्टिन की कमी के कारण होता है। कोलेजन वह प्रोटीन है जो आपकी त्वचा को दृढ़ और टोन रखता है और इलास्टिन इसे लचीला और लोचदार रखता है। और जैसे-जैसे आप बूढ़े होते जाते हैं, आपकी त्वचा में इन महत्वपूर्ण प्रोटीनों की मात्रा कम होती जाती है और आपका शरीर उतना उत्पादन नहीं कर पाता जितना पहले करता था।

इसीलिए सबसे अच्छी एंटी एजिंग आई क्रीम में ऐसे तत्व होते हैं जो नए कोलेजन और इलास्टिन उत्पादन को प्रोत्साहित करते हैं और आपकी त्वचा में आपके मौजूदा प्रोटीन की रक्षा करते हैं। ऐसा करने वाली सबसे अच्छी सामग्री में से एक है सिनर्जीटीके(टीएम). यह वास्तव में एक अपनी तरह का त्वचा देखभाल घटक है, जो बताता है कि इतनी सारी त्वचा देखभाल कंपनियां इस पर अपना हाथ पाने के लिए क्यों मर रही हैं।

सिनर्जीटीके (टीएम) विशेष है क्योंकि यह वास्तव में आपके शरीर के अंदर कोलेजन और इलास्टिन प्रोटीन के उत्पादन को उत्तेजित करता है। यह आपकी त्वचा में दृढ़ता और लोच को बढ़ावा देता है, झुर्रियों और अन्य उम्र बढ़ने के संकेतों को दूर रखने के लिए कुछ महत्वपूर्ण है। इसमें आपकी त्वचा को हानिकारक मुक्त कणों और ऑक्सीडेटिव तनाव से बचाने के लिए एक विशेष प्रकार का एंटीऑक्सीडेंट भी होता है।

उम्र बढ़ने वाली त्वचा के मुख्य कारणों को लक्षित करने वाली सामग्री के साथ एक एंटी एजिंग आई क्रीम प्राप्त करना लगभग गारंटी देगा कि आपको वह परिणाम मिलेंगे जिनकी आप तलाश कर रहे हैं। आपको बस अपना उचित परिश्रम करने और पहले से कुछ शोध करने की आवश्यकता है। यह आश्चर्यजनक है कि कैसे एक छोटी सी शिक्षा इतना लंबा सफर तय कर सकती है।


Comments are closed.

You have successfully subscribed to the newsletter

There was an error while trying to send your request. Please try again.

Health Santa will use the information you provide on this form to be in touch with you and to provide updates and marketing.