एंटी एजिंग स्किन केयर – लक्ज़री एंटी एजिंग स्किन केयर उत्पाद आपके विचार से सस्ते हैं

0

लक्ज़री एंटी एजिंग स्किन केयर उत्पाद आमतौर पर लक्ज़री प्राइस टैग के साथ आते हैं जो अक्सर कई महिलाओं को उन्हें आज़माने से भी हतोत्साहित करते हैं। अफसोस की बात है, कुछ महिलाओं को इन एंटी-एजिंग त्वचा देखभाल उत्पादों के शानदार लाभों का अनुभव नहीं हो पाता है। यह शर्म की बात है क्योंकि इनमें से कुछ उत्पाद अपने स्पष्ट रूप से सस्ते प्रतिद्वंद्वियों की तुलना में कम महंगे हैं। केवल कीमत के आधार पर किसी भी ब्रांड को खारिज करने से पहले सुनिश्चित करें कि आप सभी तथ्यों से लैस हैं।

कई एंटी एजिंग स्किन केयर उत्पाद कई कारणों से अपने अधिक शानदार समकक्षों की तुलना में सस्ते दिखाई देते हैं:

1. आपकी त्वचा के लिए किसी भी महान मूल्य के होने के लिए उन्हें बहुत अधिक पतला कर दिया गया है। इसलिए कोई भी लाभ प्राप्त करने के लिए आपको हर बार अधिक उत्पाद का उपयोग करना होगा। यदि आपको दुगना उपयोग करना है तो आप केवल मात्रा का उपयोग करके कीमतों की तुलना नहीं कर सकते। इसलिए हालांकि ऐसा लग सकता है कि किसी लक्ज़री ब्रांड का 100 मिलीलीटर मूल्य से तीन गुना अधिक है, यदि यह वास्तव में आपके लिए छह गुना अधिक समय तक चलता है तो यह लंबे समय में बहुत सस्ता होगा और आपके पास एक बेहतर उत्पाद होगा। आपको यह जानने की जरूरत है कि उत्पाद कितने समय तक चलेगा और निश्चित रूप से यह कितना प्रभावी होगा। क्या यह उत्पाद वास्तव में आपके द्वारा किए गए वादे को पूरा करेगा, बिना इसे लगाए?

2. एक अच्छी गुणवत्ता वाला लक्ज़री ब्रांड प्राकृतिक अवयवों में परम का उपयोग करता है और कभी भी दूसरे सर्वश्रेष्ठ के लिए व्यवस्थित नहीं होता है। इसका मतलब यह है कि उनकी प्रयोगशाला बेहतरीन सामग्री और आसुत संयंत्र सामग्री से पहली निकासी का उपयोग करती है। आज बाजार में उपलब्ध कई एसेंशियल ऑयल पांचवीं निकासी तक उपयोग कर सकते हैं। इसका मतलब यह है कि निष्कर्षण के प्रत्येक चरण में उत्पाद की प्रभावशीलता कम हो जाती है और लेबल के लिए केवल एक विपणन दावा और घटक सूची बन जाती है। यह निश्चित रूप से बहुत सस्ता है लेकिन इसका बहुत कम या कोई उपचारात्मक प्रभाव नहीं है।

3. बाजार में कई ब्रांड अपने एंटी एजिंग स्किन केयर उत्पादों के निर्माण के लिए सिंथेटिक बेस का उपयोग करते हैं और इस सिंथेटिक बेस का उपयोग केवल इसलिए किया जाएगा क्योंकि यह त्वचा पर सुखद लगता है लेकिन इसका आपको या आपकी त्वचा को कोई चिकित्सीय लाभ नहीं है। आधार त्वचा देखभाल उत्पाद का एक बड़ा हिस्सा बनाता है, इसलिए इसका आपकी त्वचा पर सकारात्मक प्राकृतिक प्रभाव होना चाहिए, या तो पोषण, सुरक्षा या अन्य अवयवों को आपकी त्वचा में गहराई से प्रवेश करने में मदद करने के लिए। लक्ज़री ब्रांड उन सामग्रियों का उपयोग करते हैं जिनमें वास्तविक चिकित्सीय गतिविधि के मेडिकल ग्रेड एक्टिव होते हैं।

4. आज के कई एंटी एजिंग स्किन केयर उत्पादों का भारी मात्रा में निवेश करने वाली कंपनियों के साथ भारी मात्रा में विज्ञापन किया जाता है क्योंकि वे आपके कस्टम के लिए एक दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करते हैं। आप इन उत्पादों को हर जगह देखेंगे; आप टेलीविजन स्क्रीन पर, चमकदार पत्रिकाओं में और पूरे इंटरनेट पर छाई हुई हैं। प्रत्येक विज्ञापन आपके द्वारा भुगतान की जाने वाली अंतिम कीमत को बढ़ाने में अपनी भूमिका निभाता है।

5. लक्ज़री एंटी एजिंग स्किन केयर उत्पाद जो आपसे किए गए अपने वादे को पूरा करते हैं, उनके पास अत्याधुनिक तकनीक को रोजगार देने वाले अनुसंधान और विकास में समय और पैसा लगा है। उन्हें विशेषज्ञों द्वारा आजमाया और परखा गया है, जानवरों पर नहीं, और सभी परीक्षणों को पास किया है। ये उत्पाद विशिष्ट त्वचा और शरीर की स्थितियों को संबोधित करते हैं, आपकी इंद्रियों को फिर से जागृत करते हुए, शक्तिशाली परिणामों के साथ त्वचा को गतिशील रूप से उपचारित करने के लिए अद्वितीय और शक्तिशाली योगों के साथ।

सारांशहालांकि कुछ ब्रांड बहुत सस्ते और आपके सौंदर्य बजट के भीतर दिखाई देते हैं, लेकिन हो सकता है कि उनकी सामग्रियां पर्याप्त रूप से केंद्रित न हों जो आपको उम्र बढ़ने वाली त्वचा की देखभाल के परिणाम दे सकें।


Comments are closed.

You have successfully subscribed to the newsletter

There was an error while trying to send your request. Please try again.

Health Santa will use the information you provide on this form to be in touch with you and to provide updates and marketing.